बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम मुनमुन दत्ता है।

बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम मुनमुन दत्ता है।


अपने से 9 साल छोटे अभिनेता से शादी करने जा रही है सीरियल तारक मेहता की यह अभिनेत्री

नमस्कार दोस्तों स्वागत हैं आप सभी का mtaak.blogspot.com ,news hub में, दोस्तों, आपने लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो देखा ही होगा, इस धारावाहिक के सभी कलाकारों को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किए जाते हैं, आज हम इस शो में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं। बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम मुनमुन दत्ता है।

ये पढ़े-जानबूझकर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप,अमेरिकी कंपनी ने चीन पर ठोका 20 ट्रिलियन डॉलर का मुकदमा


आपको बता दें कि मुनमुन का जन्म 28 सितंबर 1987 को दुर्गापुर में हुआ था। वर्तमान में उनकी आयु 31 वर्ष है। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें, मुनमुन ने कई सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली।



 दरअसल मुनमुन एक 21 वर्षीय अभिनेता को डेट कर रही हैं, जिसके कारण वह चर्चा में बनी हुई हैं। उस हैंडसम एक्टर का नाम राज अनादकट है। राज टीवी की दुनिया के जाने-माने अभिनेता हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की भूमिका निभा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, राज और मुनमुन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।


 वैसे, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की जोड़ी कैसी होगी? आप हमें कमेंट में जरूर बताएं।

आपको हमारी खबर अच्छी लगी हो तो लाइक करे और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। साथ ही टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए  blog को फॉलो करना ना भूलें। धन्यवाद !!

                                             www.mtaak.blogspot.com

                                                  hindi news Google

Post a Comment

0 Comments