एक पंजाबी फिल्म पिछले कुछ समय से सुर्खियों में थी, जिसका नाम था शूटर।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एक पंजाबी फिल्म पिछले कुछ समय से सुर्खियों में थी, जिसका नाम था शूटर।



फिल्म गैंगस्टर सुक्खा काहलों के जीवन पर आधारित है, हाल ही में पंजाब सरकार ने इसे पंजाब में रिलीज  होने से प्रतिबंधित कर दिया है।


Latest shooter Punjabi movie Cast

jayy randhawa

vadda grewal

kanika mann

swalina


सुखा कालवा पंजाब का एक नामी गैंगस्टर था जिस पर तकरीबन 40 से भी ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज थे जिसमें से 2 हत्या के और 9 मामले इरादतन हत्या के थे सुखा कालवा की मौत पुलिस हिरासत में उन्हें केस के,




 आज हम जानेंगे कि इस फिल्म को पंजाब में क्यों प्रतिबंधित किया गया है, इसके अलावा कौन से अभिनेता इस फिल्म में काम कर रहे हैं और यदि आप शूटर पंजाबी पूरी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप इस फिल्म में डाउनलोड कर सकते हैं।
shooter movie download tamilrockers



इसके अलावा, हम आपको इस लेख में शूटर पंजाबी फिल्म और रोचक तथ्य से जुड़ी हर चीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन होते ही निजामुद्दीन मरकज के लोगों को दी थी गई थी चेतावनी, दिल्ली पुलिस

हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आएगी, और यदि आप इस तरह की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आगे भी हमारे साथ जुड़े रहें।

2013 में, पंजाब के एक बहुत प्रसिद्ध गैंगस्टर की अदालत में पेशी के दौरान रास्ते में रोककर कुछ गुंडों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी।  इस गैंगस्टर को सुक्खा काहलों कहा जाता था।

सुक्खा काहलों इंग्लैंड में रहने वाला एक युवक था, लेकिन जब वह भारत आया, तो वह भारत आया और गलत लोगों के संपर्क में आया, जिसके बाद वह एक गैंगस्टर बन गया।


अब सुक्खा काहलों के जीवन पर एक पंजाबी फिल्म तैयार की गई है, जिसका शीर्षक है शूटर।  लेकिन पंजाब सरकार ने पंजाब में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है, अब पंजाबी फिल्म शूटर पंजाब में रिलीज नहीं की जा सकती।

पंजाब सरकार का कहना है कि इस प्रकार की फिल्म पंजाब के युवाओं को भ्रमित करने का काम कर रही है, इस फिल्म को देखकर पंजाबी युवाओं को गैंगस्टर बनने की प्रेरणा मिलेगी।

अगर हम इस फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं के बारे में बात करते हैं, तो इस फिल्म में कई कलाकार पहली बार बीजे रंधावा के सिनेमा में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इमरान खान ने दिया सुझाव,डोनाल्ड ट्रंप को ,भारत के लोगों ने कहा

जो इस फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका निभा रहा है वह भी पहली बार दिखाई दे रहा है।  इसके अलावा हम आपको इस फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्रियों की सूची देने जा रहे हैं।

 Actors

 Jay randhawa

 Vadda Grewal


 Director

 Tru makers

दोस्तों, यह हमारे द्वारा दी गई जानकारी थी जो आपको पसंद आई होगी, यह फिल्म २१ फरवरी २०२० को रिलीज़ होनी है।


रिलीज़ होने के बाद, आइए देखें कि क्या यह पंजाब के सिनेमाघरों में देखा जाएगा।


                                                    www.mtaak.blogspot.com

                                                        hindi news Google

Post a Comment

0 Comments