बॉलीवुड की हॉट फिगर वाली अभिनेत्री हैं यह कोई साधारण मॉडल नहीं

बॉलीवुड की हॉट फिगर वाली अभिनेत्री हैं यह  कोई साधारण मॉडल नहीं


दोस्तों लोग चाहे जितना भी मॉडर्न रूप की ओर भागे पर एक हिंदुस्तानी स्त्री साड़ी में ही अच्छी लगती है. बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी कई बार साड़ी पहनकर जलवा बिखेर चुकी हैं और बहुत पसंद की गई है. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जिन्होंने हाल ही में साड़ी पहनकर अपनी हॉटनेस दिखाई और लोगों को मोहित कर लिया-

ये पढ़े-तुम हुस्‍न परी तुम जान-ए-जहां, तुम सबसे हसीन…इस पिंक साड़ी में ये एक्ट्रेस बहुत आकर्षक लग रही हैं, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम सुरवीन चावला(Surveen Chawla) है. सुरवीन एक भारतीय टीवी अभिनेत्री मॉडल और डांसर है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी और उसके बाद उन्होंने फिल्मों तक का सफर किया. इनका जन्म(Born) 1 अगस्त को चंडीगढ़(Chandigarh)
 में हुआ था और यह अभिनेत्री 35 वर्ष की हैं. जैसे-जैसे इस अभिनेत्री की उम्र बढ़ती जा रही है इनकी खूबसूरती भी बढ़ती ही जा रही है और रुकने का नाम ही नहीं ले रही.
ये पढ़े-क्या मिल गया कोरोना वायरस का इलाज? जानिए पूरा सच

सुरवीन(Surveen Chawla) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में छै हुई रहती हैं और बहुत अधिक पसंद की जाती हैं. हाल ही में इस अभनेत्री ने भगवे रंग की साडी पहन कर इंटरनेट में खूब सुर्खियां बैक्टरी और इनका फिगर इस साडी में बहुत अधिक पसंद किया गया.

आपको अगर इस अभिनेत्री(Surveen Chawla) के साथ मिलने का मौका मिले तो आप क्या करेंगे वह आप हमें कमेंट में बताएं

ये पढ़े- 27 की उम्र में घूम रही है कुंवारी,प्रेग्नेंट होने से लगता है डर इसलिए नही करना चाहती शादी!


(@surveenchawla)



www.mtaak.blogspot.com

Post a Comment

0 Comments