27 की उम्र में घूम रही है कुंवारी,प्रेग्नेंट होने से लगता है डर इसलिए नही करना चाहती शादी!

 27 की उम्र में घूम रही है कुंवारी,प्रेग्नेंट होने से लगता है डर   इसलिए नही करना चाहती शादी!



बॉलीवुड फिल्म जगत की काफी खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री अदा शर्मा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अदा शर्मा की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो जाती हैं। अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में हुआ था और उनकी उम्र 27 साल है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 1920 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने करियर में कमांडो 2, कमांडो 3, हार्ट अटैक, बाईपास रोड जैसी फिल्मों में काम किया।
ये पढ़े- किस ब्लड ग्रुप के लोगों को कोरोना से ज्यादा खतरा


अदा शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और लेटेस्ट तस्वीरें डालती रहती है जो तेजी से वायरल भी हो जाती हैं। इसके अलावा अदा शर्मा अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अदा शर्मा का एक बयान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है।


हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा की ' मुझे अकेले जिंदगी जीना पसंद है और प्रेगनेंसी के नाम से ही डर लगता है। इसलिए कभी शादी के बार में सोचा नहीं और सोचना भी नहीं चाहती।


27 साल की अदा शर्मा को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। अदा शर्मा 27 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। इस बारे में कोई भी नहीं जानता कि वह पूरी उम्र अकेली रहेगी या फिर शादी करेंगी। अदा शर्मा ने अपनी शादी को लेकर जो कुछ कहा वह काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। अदा शर्मा ने अपनी पहली ही फिल्म से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया

जाने कौन सी है दवा,चमत्कार: जयपुर मे कोरोनावायरस इस दवा से ठीक हुआ,

              www.mtaak.blogspot.com

Post a Comment

0 Comments